आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री-एंगेजमेंट पार्टी में पहुंचे स्टार्स

Akash Ambani Shloka Mehta Pre Engagement Party – कल आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री-एंगेजमेंटपार्टी उनके मुबंई स्थित घर एंटीलिया में हुई। पार्टी में बहुत से बॉलीवुड स्टार्स,बिजनेस टाइकून और क्रिकेटर्स शामिल हुए।

akash ambani shloka mehta pre engagement party

श्लोका ने सब्यसाची मुखर्जी का डिजाइन किया हुआ, हैवी वर्क का पिंक कलर का लंहगा पहना और साथ ही हैवी कुंदन ज्वैलरी पहनी। अपने इस अंदाज़ में श्लोका किसी परी से कम नहीं लग रही थीं। आकाश अंबानी  बंद गले की शेरवानी में बहुत अच्छे लग रहे थे।

akash shloka

नीता अंबानी ने आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री-एंगेजमेंट पार्टी में लाल रंग की बहुत ही खूबसूरत साड़ी पहनी। हैवी ज्वैलरी के साथ नथ पहनी हुईं नीता अंबानी बहुत सुंदर लग रही थीं। उन्होंने फिल्म काई पो चे के गाने शुभारंभ पर डांस किया।

nita ambani

ईशा अंबानी ने पिंक कलर का बहुत ही खूबसूरत लंहगा पहना। डायमंड ज्वैलरी और हल्के मेकअप में वो बहुत ही प्यारी लग रही थीं। ईशा नेभाई आकाश अंबानी और श्लोका मेहता गुजराती परंपरा के अनुसार स्वागत किया और श्लोका ने ईशा के पैर भी छुए।

isha

शाहरूख और गौरी खान सबसे पहले पार्टी में पहुंचे। शाहरुख खान ने ब्लैक कलर का कोट पहना और गौरी ने ब्लैक और सिल्वर कलर का गाउन पहनाथा। दोनों ही हमेशा की तरह काफी स्टाइलिश नज़र आ रहे थे।

shahrukh gauri

रणबीर ने ब्लैक कलर का कुर्ता और वाइट कलर की बास्केट पहन रखी थी जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहे थे। पिंक कलर की साड़ी में आलिया भट्ट बहुत प्यारी लग रही थीं।

ranbir alia

करण जौहर ने सुर्ख लाल रंग की शेरवानी पहनी। सचिन तेंदुलकर रेड कलर के कुर्ते में नज़र आए और उनकी पत्नी अंजलि ने गुलाबी और ऑरेंज कलर की साड़ी पहन रखी थी।

sachin

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री-एंगेजमेंट पार्टी में प्रियंका चोपड़ा अपने खास दोस्त निक जोनस के साथ पंहुची थी। प्रियंका चोपड़ा रेड कलर की साड़ी में एकदम देसी गर्ल के अंदाज़ में दिखाई दीं। निक ने नीले रंग कासूटपहना। प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी और निक की फोटो शेयर की।

priyanka

Akash Ambani Shloka Mehta pre engagement party held in Antilia was attended by the who’s who of India.

ऐसी ही और जानकरी के लिए हमारे न्यूजलेटर को सबस्क्राइब करें और फेसबुक,ट्विटर और गूगल पर हमें फ़ॉलों करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

The content and images used on this site are copyright protected and copyrights vests with their respective owners. The usage of the content and images on this website is intended to promote the works and no endorsement of the artist shall be implied. Read more detailed ​​disclaimer
Copyright © 2018 Tentaran.com. All rights reserved.