शादी के 20 साल बाद अलग होंगे अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया

Arjun Rampal Divorce – बॉलीवुड में जहाँ एक तरफ शादियों का सीजन चल रहा है, वहीं दूसरी तरफ बड़े-बड़े सितारों के इतने सालों के रिश्तें टूट रहे हैं। मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान , सुजैन और ऋतिक रोशन का तलाक होने के बाद अब बॉलीवुड का एक और कपल अपने सालों के रिश्ते को खत्म करने जा रहा है। ये कपल औरकोई नहीं बल्कि अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया हैं, जो कि शादी के 20 साल बाद अलग होने जा रहे हैं।

 

arjun rampal divorce

 

आपको बता दें कि इस बात का खुलासा खुद अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया ने किया है। उन्होंने एक बयान जारी किया है जिसमें वो कहते हैं, कि’20 साल के खूबसूरत सफर और बेहतरीन यादों के बाद हम ये बताना चाहते हैं, कि हमने अपनी राहें अलग करने का फैसला ले लिया है। हमें लगता है, कि अब समय आ गया है, कि हम दोनों अलग-अलग दिशाओं के लिए मुड़ जाएं’।‘जब हमारे पास चीजें आती हैं, तो हम हमेशा मजबूत (पारिवारिक रुप से एकजुट) हो जाते हैं , और हम एक दूसरे के लिए और अपने प्यार के लिए मजबूत बने रहेंगे। हम दोनों ही अपनी निजी जिंदगी कोसार्वजनिक करने में अजीब-सा महसूस करते हैं, लेकिन हमारे जीवन की परिस्थितियां ऐसी हैं,कि हमें ऐसा करना पड़ रहा है। हम एक परिवार हैं, एक दूसरे के लिए हमारा प्यार हमेशा के लिए बरकरार रहेगा और हम हमेशा एक दूसरे के लिए खड़े रहेंगे। और खासकर कि अपने बच्चों माहिका और माहिरा के लिए। इसलिए, हम इस समय आपके माध्यम से हमारी गोपनीयता बनाए रखने की सराहना करेंगे। आपके समर्थन के लिए सभी को धन्यवाद। रिश्ते खत्म हो सकते हैं, लेकिन प्यार बना रहता है। हम इसके बारे में फिर कभी बात नहीं करेंगे।’

 

अक्षय कुमार की 5 सबसे ज्यादा बजट वाली फिल्में जल्द होंगी रिलीज

 

arjun rampal

 

दरअसल अभी इस बात का कोई दावा नहीं कर सकते हैं, कि अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया ने कानूनी तौर पर अलग होने के लिए कोई अर्जी लगाई है या नहीं। अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया ने साल 1998 में शादी की थी और अब शादी के 20 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया है। ऋतिक रोशन और सुजैन के तलाक के दौरान भी अर्जुन रामपाल और सुजैन के करीब होने की खबरें हवा में थीं।

 

arjun rampal mehr jesia

 

शादी के 20 साल बाद अलग होंगे अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया से ज़ुडी और भी खबरों के लिए come back and visit us again.

 

Read news about Arjun Rampal Divorce, Mehr Jesia Divorce, Arjun Rampal, Mehr Jesia.

 

ऐसी ही और जानकरी के लिए हमारे न्यूजलेटर को सबस्क्राइब करें और फेसबुक,ट्विटर और गूगल पर हमें फ़ॉलों करें।

arjun rampal divorce

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © 2018 Tentaran.com. All rights reserved.