Bollywood ki adhuri prem kahani: अधूरी रह गई बॉलीवुड के इन सितारों की प्रेम कहानी

Please follow and like us:

Bollywood ki adhuri prem kahani  – Bollywood ki adhuri love story – जब किसी इंसान को प्यार हो जाता है तो वो किसी भी तरह से उसे अपनी ज़िंदगी में लाने की कोशिश ज़रूर करता है। किसी ने सही कहा है कि सच्चे प्यार की कहानी कभी खत्म ही नहीं होती लेकिन एक ही पल में कोई आपकी ज़िंदगी में आये और आप उससे बहुत प्यार करने लगे लेकिन वो अगले ही पल चला जाए तो सोचो उस इंसान की क्या हालत रहती होगी। तो चलिए आज हम आपको कुछ ऐसी ही बॉलीवुड की अधूरी लव स्टोरीज़ के बारे में बताएंगे।Bollywood ki adhuri prem kahani

Bollywood ki adhuri prem kahani  – Bollywood ki adhuri love story

अमिताभ बच्चन – रेखा

amitabh bachann and rekha

फिल्म इंडस्ट्री की सबसे मशहूर जोड़ी अमिताभ बच्चन और रेखा दोनों के प्यार की शुरुआत ‘दो अनजाने’ नाम की फिल्म के सेट से शुरू हुई थी। उस समय अमिताभ की शादी हो गयी थी लेकिन दोनों एक-दूसरे को पसंद करते थे। कहा ये जाता है कि रेखा ने अपने करीबियों को बता दिया था कि वो अमिताभ से प्यार करती हैं जिस कारण अमिताभ डर गए क्योंकि वो 3 साल पहले जया बच्चन के साथ शादी के बंधन में बंध चुके थे। बाद में उन्होंने रेखा से काफी दूरी बनाना शुरू कर दिया और ये प्रेम कहानी कभी पूरी ही नहीं हो पायी।

Bollywood Stars And Their Tragic Love Stories – unsuccessful Love Stories of Bollywood Stars

सलमान खान – ऐश्वर्या राय बच्चन

salman khan and aishwarya rai

सलमान खान का नाम अक्सर कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा जाता है लेकिन एक समय वो भी था जब सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन की लव स्टोरी के चर्चे पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में थे, लेकिन ये जोड़ी कभी एक ना हो सकी। दोनों का प्यार उस समय परवान चढ़ा जब उन्होंने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में एक साथ काम किया। फिल्म में तो दोनों जुदा हो गए लेकिन असल ज़िंदगी में एक-दूसरे के काफी करीब आ गए थे लेकिन धीरे-धीरे सलमान ऐश्वर्या को लेकर काफी पजेसिव रहने लगे। खबरें ये भी थी कि सलमान कई बार ऐश्वर्या के साथ हाथापाई करते थे। इसी वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया और ऐश्वर्या अभिषेक बच्चन के साथ साल 2007 में शादी के बंधन में बंध गयी। वहीं सलमान आज भी सिंगल हैं।

Must Read:बॉलीवुड रियल लाइफ लव स्टोरी

Bollywood ki adhuri prem kahani  – bollywood stars unsuccessful love story

अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

akshay kumar and shilpa shetty

बॉलीवुड गलियारों में अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी के प्यार की चर्चा भी काफी घूमती रही। यहाँ तक कि दोनों की शादी की भी ख़बरें मीडिया में आने लगे थी। अक्षय चाहते थे कि शिल्पा शेट्टी शादी के बाद फिल्मों में एक्टिंग करना छोड़ दें लेकिन ऐसा हुआ नहीं और बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा। बाद में जहां अक्षय कुमार अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना के साथ शादी के बंधन में बंध गए, वही शिल्पा शेट्टी ने भी राज कुंद्रा से शादी कर ली।

bollywood incomplete love stories – Unsuccessful love story

शाहिद कपूर और करीना कपूर खान

shahid kapoor and kareena kapoor

करीना कपूर खान और शाहिद कपूर की लव स्टारी के बारे में हर कोई जानता है लेकिन ये प्यार का चैप्टर भी पूरा ना हो सका। 2004 दोनों पहली बार मिले थे। वहीं 2007 में करण जौहर को करीना ने जो इंटरव्यू दिया उससे पक्का हो गया था कि दोनों प्यार की गिरफ्त में हैं लेकिन उसी साल से धीरे-धीरे उनके रिश्तें में दरार आने लगी। जब दोनों ‘जब वी मेट’ की शूटिंग कर रहे थे तो दोनों के बीच पहले तो सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन फिल्म की शूटिंग खत्म होते तक दोनों अलग हो गए। अब दोनों ही शादी के बंधन में बंध चुके हैं और दोनों ने उड़ता पंजाब नाम की फिल्म में साथ में भी काम किया था।

Must Read:टीवी की ये अभिनेत्रियां साड़ी में दिखती हैं बहुत सुंदर

incomplete love stories of bollywood – unsuccessful love story of bollywood

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर

ranbir kapoor and deepika padukone

इन दोनों के प्यार के चर्चे बॉलीवुड गलियारों में काफी घूमे थे। वहीं दीपिका ने तो रणबीर कपूर के नाम का टैटू भी अपनी गर्दन पर बनवा लिया था। हालांकि बाद में दोनों की राहे अलग हो गयी। वहीं अभिनेत्री दीपिका ने रणवीर सिंह से शादी करके अपना घर बसा लिया। दूसरी तरफ रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में हैं और कहा ये जा रहा है कि दोनों बहुत जल्द शादी करने वाले हैं। दीपिका और रणबीर ने बचना ए हसीनों, ये जवानी है दीवानी और तमाशा मूवी में एक साथ काम कर चुके हैं। तमाशा मूवी इन दोनों ने ब्रेकअप के बाद साथ में की थी।

Must Read:बॉलीवुड की इन टॉप 5 बायोपिक फिल्मों के बारे में जानिए

Bollywood ki adhuri prem kahani, हमारे फेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर हमें फ़ॉलो करें और हमारे वीडियो के बेस्ट कलेक्शन को देखने के लिए, YouTube पर हमें फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

The content and images used on this site are copyright protected and copyrights vests with their respective owners. We make every effort to link back to original content whenever possible. If you own rights to any of the images, and do not wish them to appear here, please contact us and they will be promptly removed. Usage of content and images on this website is intended to promote our works and no endorsement of the artist shall be implied. Read more detailed ​​disclaimer
Copyright © 2021 Tentaran.com. All rights reserved.
× How can I help you?