श्रीदेवी के बिना कुछ ऐसी हो गई है बोनी कपूर की हालत

Boney Kapoor Sridevi – श्रीदेवी की मृत्यु के बाद उनके परिवार पर क्या गुजर रही है इस बात का अंदाज लगाना हमारे लिए बहुत मुश्किल है क्योंकि श्रीदेवी की अचानक हुई मृत्यु से हर कोई हैरान रह गया था। श्रीदेवी की मृत्यु के वक्त उनके साथ और कोई नहीं बल्कि उनके पति बोनी कपूर थे। बोनी कपूर को डॉक्टर ने बताया कि श्रीदेवी हमारे बीच नहीं रहीं तो बोनी कपूर उसी वक्त बेहोश हो गए थे।

 

boney kapoor sridevi

 

आपको बता दें कि श्रीदेवी के जाने के बाद बोनी कपूर की जिंदगी अधूरी हो गई है। श्रीदेवी और बोनी कपूर अक्सर हर खास अवसर पर साथ नज़र आते थे और इन  दोनों की जोड़ी को हर कोई काफी पंसद करता था। श्रीदेवी के स्वभाव की वजह से हर कोई उनका दीवाना हो जाता था श्रीदेवी किसी भी व्यक्ति से मिलती थी तो बहुत ही शालीनता के साथ मिलती थी। एक ऑफिसर इंटरव्यू में बोनी कपूर ने बताया कि उनकी जिंदगी श्रीदेवी के बिना कट रही है।

 

श्रीदेवी की मौत की असली वजह आईं सामने

 

boney kapoor

 

दरअसल बोनी कपूर अपनी दोनों बेटियों के लिए पापा के साथ मां भी बन गए है और कोशिश कर रहे है कि उनकी बेटियों को मां की कमी महसूस ना हो ये तो हर कोई जानता है कि खुशी और जाह्नवी अपनी मां श्रीदेवी के बहुत करीब थे। बोनी कपूर कहते हैं कि “अचानक से श्रीदेवी की मौत ने हमारी जिंदगी बदल कर रख दी। हर पल मुश्किलों भरा लगता है। ऐसा लगता है जैसे हमारी पूरी जिंदगी ठहर-सी गई हो बहुत सारी बातें उनसे कहनी थी और बहुत सारे काम हमें करने थे। अपने बच्चों की खातिर में धीरे-धीरे इन चीजों को दुबारा से शुरू करने में लगा हूं। जो चीजें अधूरी थी उसे जीवंत करने में लगा हूं। अब तक इस बात पर यकीन नहीं हो पा रहा है कि श्रीदेवी हमेशा के लिए हमें छोड़कर जा चुकी है”।

 

boney kapoor without sridevi

 

बोनी कपूर ने अपने पुराने इंटरव्यू में कहा था कि “श्रीदेवी दुनिया के लिए एक बेहतरीन अभिनेत्री थीं, पूरी दुनिया उन्हें चांदनी के नाम से प्यार करती है लेकिन मेरे लिए श्रीदेवी मेरी सबसे अच्छी पार्टनर, दोस्त, मेरा प्यार और मेरे बच्चों की मां थीं। मेरे बच्चों के लिए वो सब कुछ थीं। मेरे और मेरे बच्चों की ज़िंदगी श्रीदेवी के इर्द-गिर्द ही घूमा करती थीं”। श्रीदेवी की आखिरी फिल्म शाहरूख खान की जीरो होगी। कुछ समय पहले श्रीदेवी को उन्होंने अपनी फिल्म मॉम में बेहद बेहतरीन अदाकारी की है और लाखो लोगो का दिल जीता है साथ ही इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल खिताब भी मिला है जो उनकी बेटी जाह्नवी, खुशी और पति बोनी कपूर ने लिया था।

 

boney kapoor missed sridevi

 

श्रीदेवी के बिना कुछ ऐसी हो गई है बोनी कपूर की हालत से ज़ुडी और भी खबरों के लिए come back and visit us again.

 

Read news about Boney Kapoor Sridevi, Boney Kapoor condition without Sridevi, Boney Kapoor, Sridevi, Bollywood Updates.

 

ऐसी ही और जानकरी के लिए हमारे न्यूजलेटर को सबस्क्राइब करें और फेसबुक,ट्विटर और गूगल पर हमें फ़ॉलों करें।

Boney Kapoor Sridevi

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © 2018 Tentaran.com. All rights reserved.