कांस में एंट्री पाने के लिए एक्ट्रेस को करना पड़ता है ये सब

Cannes Film Festival – इन दिनों फ्रांस में 71वां इंटरनेशनल कांस फिल्म फेस्टिवल की तैयारी काफी-जोर शोर से चल रही है। हर बार की तरह इस बार भी कांस फेस्टिवल में कई सारी बॉलीवुड एक्ट्रेस ने रेड कारपेट पर चल कर अपने हुस्न के जलवे बिखेरे। लेकिन क्या आप जानते है कि कांस जैसे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने के लिए एक्ट्रेस को काफी मेहनत करनी पड़ती है। आज हम आपको बताते है, कि कांस फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने के लिए एक्ट्रेस को कौनसी-कौनसी शर्ते माननी पड़ती है।

 

cannes film festival

 

कांस फेस्टिवल में शामिल स्पोंसर में से एक की ब्रांड एम्बैस्डर होना ज़रूरी है। ऐश्वर्या राय बच्चन और सोनम कपूर दोनों इस साल कॉस्मेटिक्स और ब्यूटी कंपनी लॉरियल की इंडियान ब्रांड एम्बैस्डर है जिस वजह से वो कांस के रेड कारपेट पर नज़र आईं थी।

 

अगर आपका कोई ऐसा फ्रेंड है जो आपको कांस फिल्म फेस्टिवल में आसानी से एंर्टी दिलवा सकता है तो आपको रेड कारपेट पर चलने के लिए सिर्फ वार्केड पास की ज़रूरत होती है।

 

cannes 2018

 

आप कांस फिल्म फेस्टिवल के लिए इतने पागल है कि आप एक आखिरी मिनट की टिकट प्राप्त कर सकते है। ये आखिरी टिकट फिल्म प्रीमियर के ठीक पहले बेचा जाता है अगर आप इस टिकट को हासिल करने में कामियाब हुए तो आपको कांस के रेड कारपेट पर चलने का मौका ज़रूर मिलेगा। आपको भी कांस फिल्म फेस्टिवल में जाने का मन है तो आप ये आखिरी टिकट कैसे हासिल कर सकते है आपको वहाँ छ: इंच की ऊंची एड़ी की सैंडल पहने हुए और अच्छी तरह से तैयार हुई महिलाओं का एक ग्रुप प्रीमियर से ठीक पहले 4 या 4:30 बजे रेड कारपेट के आस-पास नज़र आता है और वो टिकट के लिए बोली लगाती है जो सबसे ज्यादा पैसे देकर ये टिकट खरीदता है वो टिकट लेने के बाद रेड कारपेट पर अपनी जगह पाने के लिए काउंटरों के पास चला जाता है।

 

सनी लियोन की जिंदगी से ज़ुडे कुछ राज़

 

cannes film festival 2018

 

अगर आपकी कई सारी फिल्मों में से किसी एक को भी नॉमिनेट किया जाए तो आप भी रेड कारपेट का हिस्सा बन सकती है। लेकिन बहुत कम हिंदी फिल्में कांस फिल्म फेस्टिवल में नॉमिनेट की जाती है। एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और रसिका दुगल,निर्देशक नंदिता दास अपनी फिल्म मंटो के लिए रेड कारपेट पर आए।

 

cannes

 

अगर आप जूरी मेंबर का हिस्सा है तो आप कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर आराम से चल सकते है।

 

आप भारतीय प्रति-निधिमंडल का हिस्सा हैं तो आपको रेड कारपेट पर चलने में कोई दिक्कत नहीं होगी।

 

Read news about Cannes Film Festival, Cannes Film Festival 2018, Aishwarya Rai cannes festival

 

ऐसी ही और जानकरी के लिए हमारे न्यूजलेटर को सबस्क्राइब करें और फेसबुक,ट्विटर और गूगल पर हमें फ़ॉलों करें।

Cannes Film Festival

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © 2018 Tentaran.com. All rights reserved.