जानिए टीवी की क्यूट जोड़ियों के बारे में

Read about Cute and famous television couples in hindi– टीवी स्टार सेट पर रोज़ 8 से 10 घंटे बिताते हैं। ऐसे में अपने को-एक्टर या एक्ट्रेस को अच्छी तरह से समझने लगते हैं और उनकी दोस्ती कब प्यार में बदल जाती है उन्हें खुद पता नहीं चलता। अक्सर ऐसा देखा गया है कि सीरियल में एक साथ काम करते हुए आपको प्यार होना आम बात है, लेकिन उस रिश्ते को काफी लंबे समय तक निभाना बहुत बड़ी बात है।

cute and famous television couples in hindi

Cute and famous television couples in hindi

विवेक दहिया-दिव्यांका

vivek dahiya divyanka tripathi

ये दोनों टीवी के सबसे क्यूट कपल में से एक हैं। जब दिव्यांका अपने पहले रिलेशन के खत्म होने के दुख से खुद को उभार ने की कोशिश में लगी थी। उस वक्त उनकी दोस्ती विवेक दहिया से हुई। दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए थे। दोनों में किसी को भी इस बात का अंदाज़ा नहीं था आगे चलकर दोनों एक दूसरे के जीवन साथी बन जाएंगे। विवेक और दिव्यांका ने 14 जुलाई, 2016 में शादी की थी।

Must Read: लता मंगेशकर को क्यों बोलते हैं सुरों की मल्लिका

आमिर अली-संजीदा शेख

aamir ali sanjeeda shaikh

ये दोनों काफी लंबे समय तक दोस्त रहे जिस वजह से इन्हें एक दूसरे से प्यार का एहसास नहीं हुआ। लेकिन उनकी ज़िंदगी में ऐसे कुछ हालात आए जहां उन्हें एहसास हुआ कि वो एक दूसरे को प्यार करते हैं। 2 मार्च 2012 में इन्होंने शादी कर ली।

 

गुरमीत-देबिना

gurmeet choudhary debina bonnerjee

गुरमीत और देबिना ने रामायण सीरियल में एक साथ काम किया था।ये दोनों पहले से ही एक दूसरे को जानते थे। गुरमीत देबिना की रूममेट के बॉयफ्रेंड के दोस्त थे। अक्सर गुरमीत अपने दोस्त के साथ उनकी गर्लफ्रेंड से मिलने जाते थे। इसी दौरान गुरमीत को देबिना से प्यार हो गया और 5 साल रिलेशन में रहने के बाद उन दोनों ने 15 फरवरी 2011 में शादी कर ली।

Must Read: बॉलीवुड रियल लाइफ लव स्टोरी

रवि और सरगुन

ravi dubey sargun mehta

12/24 करोल बागसीरियल के लुक टेस्ट के दौरान ही सरगुन और रवि को एक दूसरे से प्यार हो गया। रवि ने नच बलिये के सेट पर सरगुन को शादी के लिए प्रपोज किया और 7 दिसंबर 2013 को सात फेरे लिए।

 

सनाया ईरानी-मोहित सहगल

sanaya irani mohit sehgal

इन दोनों को उनके फैंस मोनाया के नाम से बुलाते हैं। मिले जब हम तुम सीरियल में दोनों ने रोमांटिक लीड रोल किया था। इसी दौरान दोनों को प्यार हो गया। 7 साल के रिलेशन के बाद दोनों ने 25 जनवरी 2016 में शादी कर ली।

 

आशा नेगी और रित्विक धनजानी

asha negi ritwik dhanjani

सीरियल पवित्र रिश्ता से इनके प्यार का सिलसिला शुरू हुआ। इनकी जोड़ी लोगों को बहुत पसंद है।फिलहाल ये दोनों अपने रिलेशनशिप को एंजॉय कर रहे हैं।

To read more stories like Cute and famous television couples in hindi like our page…

ऐसी ही और जानकरी के लिए हमारे न्यूजलेटर को सबस्क्राइब करें और फेसबुकट्विटर और गूगल पर हमें फ़ॉलों करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

The content and images used on this site are copyright protected and copyrights vests with their respective owners. The usage of the content and images on this website is intended to promote the works and no endorsement of the artist shall be implied. Read more detailed ​​disclaimer
Copyright © 2018 Tentaran.com. All rights reserved.