भारत में डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए अच्छी हैं ये 5 जगह

Destination Wedding India – पहले के दौर और अब के दौर में काफी बदलाव आया है। पहले के लोग अपने घर से शादी करना पंसद करते थे, लेकिन इस दौर में डेस्टिनेशन वेडिंग का चलन जोरों-शोरों पर है। आज के समय में हर कोई अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए डेस्टिनेशन वेडिंग का चुनाव करता है अगर आप भी अपनी शादी को यादगार बनाना चाहते है तो आज हम आपके लिए लाए है भारत की कुछ ऐसी सुंदर जगह जहां आप डेस्टिनेशन वेडिंग कर सकते है, और आपके मेहमानों को आपकी शादी सालो-साल याद रहेगी।

 

destination wedding india

 

1. गोवा

destination wedding goa

 

गोवा चारों तरफ पानी से घिरा हुआ है और डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए सबसे अच्छा है क्योंकि गोवा जाकर आपके लिए शादी करने के बहुत सारे विकल्प मिल जाते है जैसे कि बीच वेडिंग, गार्डन वेडिंग और सनसेट वेडिंग। आप चाहे तो इन सब विकल्प को छोड़कर आप किसी फाइव स्टार होटल में भी शादी कर सकते हैं।

पूछताछ करें!

 

2. राजस्थान

destination wedding rajasthan

 

अगर आपको भी शाही अंदाज से शादी करनी है तो आप राजस्थान ज़रूर जाए।
आप राजस्थान में किसी भी जगह को चुन सकते है। यहाँ के महल, देवी गढ़ या सिटी पैलेस कॉम्प्लेक्स और जयपुर में जल महल पैलेस इन में से एक जगह आपकी शादी को यादगार बना देगा।

पूछताछ करें!

 

मई के महीने में इन जगहों पर ज़रूर जाए

 

3. केरल

destination wedding kerala

डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए सबसे अच्छी जगह केरल है। आप चाहे तो एलीफेंट थींम वेडिंग भी कर सकते हैं साथ ही आप मलयाली वेडिंग करना चाहते है तो केरल आपके लिए सबसे अच्छी जगह है।

पूछताछ करें!

 

4. अंडमान और निकोबार द्वीप

destination wedding andaman nicobar

चारों तरफ पानी से घिरा हुआ द्वीप है। अगर आप कहीं दूर पानी के बीच में जाकर डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहते है तो अंडमान और निकोबार द्वीप ज़रूर जाए। यहाँ की सबसे प्रसिद्ध रोस आइलैंड और हैवलॉक आप इन दो जगहों पर शादी कर सकते है।

पूछताछ करें!

 

5. लवासा

destination wedding lavasa

 

इस जगह का नाम बहुत कम लोगो ने ही सुना होगा लेकिन आप यहाँ डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे तो आपकी शादी सभी मेहमानों को सारी उम्र याद रहेगी। चारों तरफ झरने, पहाड़, झील और हरियाली से घिरी हुई है। साथ ही यहाँ पर कई ऐसे होटल हैं जो डेस्टिनेशन वेडिंग का आयोजन भी करते हैं।

पूछताछ करें!

 

भारत में डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए अच्छी हैं ये 5 जगह से ज़ुडी और भी खबरों के लिए come back and visit us again.

 

Read news about destination wedding India, best places to destination wedding, destination wedding.

 

ऐसी ही और जानकरी के लिए हमारे न्यूजलेटर को सबस्क्राइब करें और फेसबुक,ट्विटर और गूगल पर हमें फ़ॉलों करें।

destination wedding India

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © 2018 Tentaran.com. All rights reserved.