Famous Vamps of Indian Serials: टीवी की इन अभिनेत्रियों ने निभाया वैम्प का किरदार

Please follow and like us:

Famous Vamps of Indian Serials – TV actresses who played vamp character – टीवी की बहुत सारी ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने टीवी सीरियल में वैम्प का किरदार निभाया है। आज हम आपको छोटे पर्दे की ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने सीरियल्स में वैम्प का किरदार निभाकर दर्शकों का मनोरंजन किया।famous vamps of indian serials

Famous Vamps of Indian Serials – TV actresses who played vamp character

उर्वशी ढोलकिया

Urvashi Dholakia and Anuj Sachdev

जब भी छोटे पर्दे पर वैम्प की बात की जाएगी तो कोमोलिका उर्फ उर्वशी ढोलकिया का नाम सबसे पहले आएगा। कसौटी ज़िंदगी सीरियल में उन्होंने कोमोलिका की भूमिका निभाई जिसे लोग आज भी याद करते हैं। उर्वशी ने इसके बाद कभी सौतन कभी सहेली, देख भाई देख, कॉमेडी सर्कस जैसे शो भी किए लेकिन जितनी प्रसिद्धि उन्हें कोमोलिका का किरदार निभाकर मिली उतनी उन्हें दोबारा कभी नहीं मिली। उन्होंने बिग बॉस 6 में भाग लिया और ट्रॉफी अपने नाम की।

काम्या पंजाबी

kamya punjabi

काम्या पंजाबी ने बनू मैं तेरी दुल्हन, सिंदूर, दामिनी जैसे कई सीरियल्स में नेगेटिव किरदार किये हैं जिससे उन्हें छोटे पर्दे पर काफ़ी पहचान मिली जो की आज भी कायम है। वर्तमान में, काम्या कलर्स चैनल पर आने वाले शो “शक्ति- अस्तित्व के एहसास की” में भी नेगेटिव किरदार निभा रहीं हैं और उसे दर्शकों द्वारा काफ़ी प्यार भी मिल रहा है।

Famous Vamps of Indian Serials

अश्विनी कलसेकर

ashwini kalsekar

कसम से, जोधा अकबर, कवच- काली शक्तियों जैसे शोज़ में अश्विनी कालसेकर ने अपने नेगेटिव किरदार को बड़े ही शानदार ढंग से निभाया है। कसम से में जिज्ञासा वालिया की भूमिका के लिए उन्हें आईटीए अवार्ड्स में बेस्ट नेगेटिव किरदार के लिए अवार्ड भी मिला। अश्विनी कलसेकर ने गोलमाल, गोलमाल 2, गोलमाल 3 आदि बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है।

Must Read:मोहित रैना समेत इन कलाकारों ने टीवी पर निभाया भगवान शिव का रोल, जिन्हें दर्शकों का मिला भरपूर प्यार

जेनिफर विंगेट

Jennifer Winget

जेनिफर ने बेहद सीरियल में माया नाम की एक लड़की का नेगेटिव किरदार निभाया था। उनके इस रूप को देखकर उनके फैंस हैरान रह गए थे क्योंकि इससे पहले उन्होंने ऐसा किरदार कभी नहीं निभाया था। निगेटिव किरदार होने के बावजूद भी दर्शकों से उन्हें भरपूर प्यार मिला और शो काफ़ी हिट भी रहा।

Famous Vamps of Indian Serials

अनीता हसनंदानी

anita hassanandani

अनीता ने कई टीवी शो और बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है लेकिन उन्हें घर-घर में पहचान एकता कपूर के शो ये है मोहब्बतें से मिली। शगुन अरोड़ा का जो नेगेटिव किरदार उन्होंने निभाया उससे उन्हें काफ़ी लोकप्रियता मिली। शो में उनका ग्लैमरस स्टाइल शानदार था। उन्होंने रोहित रेड्डी से शादी की है और उनका एक छोटा सा बेटा भी है।

Must Read:कैसे शुरू हुई राहुल वैद्य और दिशा परमार की ये खूबसूरत प्रेम कहानी

लवीना टंडन

lavina tandon

जोधा अकबर में लवीना टंडन ने अकबर की पत्नी रुकैया बेगम की भूमिका निभाई। जो हमेशा जोधा को हराने में लगी रहती हैं। लवीना ने और भी काफ़ी टीवी शोज़ किये लेकिन उनको पहचान जोधा अकबर सीरियल से ही मिली।

Famous Vamps of Indian Serials

रश्मि देसाई

facts and achievements of rashmi desai

रश्मि देसाई द्वारा निभाए गए टीवी सीरियल उतरन में तपस्या का नेगेटिव किरदार दर्शकों को आज भी याद है। इसमें वो अपनी बेस्ट फ्रेंड के खिलाफ ही साजिशें रचती रहती थी। जिस कारण वो शो अपने समय पर नंबर 1 बन गया था और टीआरपी की रेस में भी हमेशा आगे रहता था। उनकी शादी टीवी अभिनेता नंदीश संधू से हुई थी जिनके साथ उतरन में उन्होंने काम किया था। लेकिन उनकी ये शादी चली नहीं और जल्द ही उनका तलाक हो गया। उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों और वो टीवी शोज़ में भी काम किया है।

Must Read:देखें, कैसे टीवी की ये संस्कारी बहुएं बनी स्टाइलिश बेब

Famous Vamps of Indian Serials, जैसी और इंटरेस्टिंग और जानकारी से भरपूर स्टोरीज पड़ने के लिए हमारे फेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर हमें फ़ॉलो करें और हमारे वीडियो के बेस्ट कलेक्शन को देखने के लिए, YouTube पर हमें फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

The content and images used on this site are copyright protected and copyrights vests with their respective owners. We make every effort to link back to original content whenever possible. If you own rights to any of the images, and do not wish them to appear here, please contact us and they will be promptly removed. Usage of content and images on this website is intended to promote our works and no endorsement of the artist shall be implied. Read more detailed ​​disclaimer
Copyright © 2021 Tentaran.com. All rights reserved.
× How can I help you?