दिल्ली के फेमस शुद्ध शाकाहारी रेस्तरां

Famous vegetarian restaurants in Delhi

दिल्ली फूडीज़ का शहर है यहाँ जितने नॉनवेजिटेरियन लोग मिलेंगे उतने ही वेजिटेरियन भी। दिल्ली में आपको हर राज्य के फेमस फूड मिल जाएंगे। दिल्ली में कई सारे रेस्तरां हैं जहाँ सिर्फ वेजिटेरियन फूड ही मिलता है। तो जानिए Famous vegetarian restaurants in Delhi के बारे में।

 

शुद्ध रेस्तरां-

 

शुद्ध रेस्तरां

 

Must Read:Five Best Restaurants that Sell Vegan Food in Delhi

करोल बाग के इस रेस्तरां में आपको केवल दाल चावल, पनीर ही नहीं बल्कि ढ़ेरों ऑप्शन मिलेंगे जैसे कि साउथ इंडियन, चाइनीस, पिज्ज़ा आदि। जो लोग प्याज, लहसुन भी नहीं खाते हैं उनके लिए भी यह रेस्तरां काफी अच्छा  ऑप्शन है। यहां का बेक्ड पालक, नींबू धनिया सूप, काफी मशहूर हैं, यहां के रेट्स काफी रीज़नेबल हैं और सर्विस भी बहुत फास्ट हैं। खाने के बाद आप यहां आइस्क्रीम और चुस्की का मज़ा भी ले सकते हैं। लैंडमार्क जस्साराम हॉस्पिटल के ऑपोज़िट।

 

सात्विक-

 

सात्विक

 

अच्छे वेजिटेरियन खाने के साथ-साथ अगर एक अच्छा माहौल भी मिल जाए तो क्या बात है। सेलेक्ट सिटी वॉक मॉल साउथ दिल्ली के इस रेस्तरां में आपको खाने की इतनी वेराइटी मिलेगी कि आपके लिए ये तय कर पाना मुश्किल होगा कि क्यां खाएं और क्या छोड़ें।

 

वेज गुलाटी-

 

अगर आप सेंट्रल दिल्ली में हैं तो पंडारा रोड का ये रेस्तरां बेस्ट है। यहां के वेजिटेरियन कबाब और स्टफ मशरुम काफी फेमस हैं अगर आप प्रोपर थाली खाना चाहते हैं, तो महारानी थाली आपके लिए बेस्ट है। यहां का नवरात्रि का खाना भी बहुत मशहूर है।

 

सुरुचि रेस्तरां-

 

सुरुचि रेस्तरां

 

करोल बाग का यह रेस्तरां राजस्थानी और गुजराती खानों के लिए काफी फेमस हैं। एक बार आपने थाली ले ली तो आपको अग्रह कर के तब तक खाना परोसा जाएगा जब तक आप का पेट भर नहीं जाता और आप कई बार बस नहीं कह देते। इस रेस्तरां में नॉर्थ इंडियन और जैन खाना भी मिलता है।

 

कठपुतली रेस्टोरेंट-

 

कठपुतली रेस्टोरेंट

 

गुजराती, मारवाडी और राजस्थानी थाली के लिए मशहूर यह रेस्तरां शाकाहारी खाने के लिए अपनी एक अलग पहचान बना चुका है पनीर मखाना और मारवाड़ी व्यंजन यहां की स्पेशेलिटी हैं। लोकेशन – डिफेंस कालोनी|

 

To read more stories like Famous vegetarian restaurants in Delhi, like our page for latest updates……

 

For more updates, do Subscribe to our newsletter and follow us on FacebookTwitter and Google+.

 

The content and images used on this site are copyright protected and copyrights vests with their respective owners. The usage of the content and images on this website is intended to promote the works and no endorsement of the artist shall be implied. Read more detailed ​​disclaimer
Copyright © 2018 Tentaran.com. All rights reserved.