बॉलीवुड फिल्म के हिंदी टाइटल का अंग्रेजी अनुवाद

Hindi Film Titles Translated to English – क्या आपने कभी सोचा है अगर हमारी बॉलीवुड फिल्मों का नाम बदल कर हम अंग्रेजी भाषा में लिखे तो कैसा लगेगा। ऐसा सोचकर ही आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे । आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ चुंनिदा फिल्मों के नाम अंग्रेजी भाषा में लिखकर दिखाएंगे जिसे पढ़कर आप हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे।

 

hindi film titles translated to english

 

इस लिस्ट में सबसे उपर नाम आता है

 

चलते-चलते

chalte chalte

 

इस फिल्म में शाहरूख और रानी मुखर्जी का रोमांस दिखाया गया था इस फिल्म में पति-पत्नी के आपसी मन-मुटाव और प्यार के बारे में दिखाया गया था। कैसे एक पति के मन-मुटाव की वजह से झगड़े इतने बड़ जाते है कि बात तलाक तक पहुंच जाती है। ये फिल्म काफी हिट रही थी और इस फिल्म के गाने भी काफी अच्छे थे इस फिल्म के गाने इतने प्रसिद्ध थे कि लोग आज भी उन गानों को सुनना पंसद करते है।

 

चोर पर मोर

chor pe mor

 

ये फिल्म 1990 में रिलीज हुई थी इस फिल्म में एक अमीर लड़के की कहानी बताई गई है । जिसे एक गरीब लड़की से प्यार हो जाता है और उस लड़के के पिता नहीं चाहते कि वो उस लड़की से शादी करें इसलिए वो अपने पिता का घर छोड़कर एक आम इंसान की तरह रहने लगता है।

 

एक फूल और दो माली

ek phool do mali

 

ये फिल्म 1969 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में एक लड़का होता है जो पर्वतारोहण छात्र होता है। उसे एक लड़की से प्यार हो जाता है और उससे शादी कर लेता है पर कुछ ऐसा होता है जिसके बाद सबकुछ बदल जाता है।

 

हद कर दी आपने

hadh kar di aapne

 

ये फिल्म 2000 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में गोविंदा और रानी मुखर्जी थे इन दोनो की जबरदस्त केमिस्ट्री की वजह से ये फिल्म काफी हिट रही थी। इस फिल्म में गोविंदा एक जासूस का किरदार निभाते है और अपने दोस्त की पत्नी की जासूसी करने के लिए बाहर देश चले जाते है जहाँ उनकी मुलाकात रानी मुखर्जी से होती है और इन दोनों को प्यार हो जाता है।

 

कुछ कुछ होता है

kuch kuch hota hai

 

ये फिल्म 1998 में आई थी। इस फिल्म में काजोल, शाहरूख खान और रानी मुखर्जी थी। ये फिल्म कॉलेज लाइफ के उपर थी साथ ही लव ट्राएंगल भी दिखाया गया है। कैसे काजोल शाहरूख की दोस्ती को प्यार समझ लेती है और उससे प्यार करने लगती है लेकिन शाहरूख काजोल से नहीं बल्कि रानी मुखर्जी से प्यार करता है।

 

लगे रहो मुन्ना भाई

lage raho munna bhai

 

ये फिल्म 2006 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में एक रोड़ साइड मवाली की कहानी है उसे एक रेडियो जोकी से प्यार हो जाता है और उसे प्रभावित करने के लिए वो गांधीगिरी की राह पर चल देता है। इस फिल्म संजय दत्त, विद्यया बालन और अरशद वारसी हैं।

 

फिर भी दिल है हिंदुस्तानी
phir bhi dil hai hindustani

 

ये फिल्म 2000 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में दो रिपोर्टर की कहानी है जो एक दूसरे से लड़ते रहते है लेकिन एक आदमी और उसकी बेटी जिसका किसी पॉलिटीशन ने रेप किया होता है। उसे  इंसाफ दिलाने के लिए एक साथ मिल जाते है और उस आदमी की बेटी को इंसाफ दिला पाते है। इस फिल्म में लीड रोल में जूही चावला और शाहरूख खान है। ये फिल्म काफी हिट थी और इस फिल्म का गाना फिर भी दिल है हिंदुस्तानी पर अक्सर गणंतत्र दिवास और स्वतंत्रदिवस में बच्चे स्कूल और कॉलेज में डांस करते हैं।

 

बॉलीवुड फिल्म के हिंदी टाइटल का अंग्रेजी अनुवाद से ज़ुडी और भी खबरों के लिए come back and visit us again.

 

Read news about Hindi Film Titles Translated to English, Bollywood Movie, Bollywood Updates.

 

ऐसी ही और जानकरी के लिए हमारे न्यूजलेटर को सबस्क्राइब करें और फेसबुक,ट्विटर और गूगल पर हमें फ़ॉलों करें।

Hindi Film Titles Translated to English

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © 2018 Tentaran.com. All rights reserved.