जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क का ट्रेलर रिलीज

Jhanvi  Kapoor Movie Dhadak Trailer – श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की बॉलीवुड में यह पहली फिल्म है। इस फिल्म में जाह्नवी के साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी नज़र आएंगे। यह मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है। मराठी इंडस्ट्री में यह सबसे बड़ी हिट फिल्म थी। धड़क फिल्म का लोगों को बड़ी बेसब्री से इंतजार है।

 

jhanvi  kapoor movie

 

इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। सैराट फिल्म में जहाँ महाराष्ट्र के समाज के बारे में दिखाया गया था, वहीं इस फिल्म में राजस्थान के समाज के बारे में और उनकी सोच के बारे में दिखाया गया है। इस फिल्म की ज़्यादातर शूटिंग राजस्थान में की गई है। यह फिल्म सैराट से ज्यादा बजट में बनाई गई है। जाह्नवी कपूर के किरदार का नाम पार्थवी है और ईशान खट्टर के किरदार का नाम मधुकर। यह फिल्म समाज में रह रहें लोगों की दकियानूसी सोच के ऊपर बनाई गई हैं। अगर आपने इस फिल्म का ट्रेलर नहीं देखा तो हम आपको इस फिल्म का ट्रेलर दिखाते हैं।

 

 

यह फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के लिए भी बहुत ज़रूरी है। फिल्म का ट्रेलर देखकर इस बात का अंदाजा लगया जा सकता है कि जाह्नवी का फिल्मी साफर काफी लंबा है। इस फिल्म में जाह्नवी के डायलॉग बोलने का अंदाज़ और अदाकारी काफी शानदार है। यह फिल्म ईशान की दूसरी फिल्म है। इस पहले हम ईशान को उनकी पहली फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड में देख चुके हैं।

 

jhanvi kapoor movie dhadak trailer

 

dhadak movie

 

इस फिल्म में ईशान ने भी काफी शानदार काम किया है। ईशान और जाह्नवी कपूर ने राजस्थानी बोली को इतने अच्छे तरह बोला है कि मानों वो दोनों वहीं के हैं। साथ ही इस फिल्म में आशुतोष राणा ने विलेन का रोल काफी अच्छे से निभाया है। इस फिल्म का ट्रेलर देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म यंगस्टर्स को काफी पसंद आने वाली है। यह तो आप फिल्म देखने के बाद ही तय करना कि यह फिल्म सैराट को टक्कर दे पाई या नहीं। इस फिल्म में जाह्नवी काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रही हैं।

 

jhanvi kapoor

 

dhadak

 

 

जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क का ट्रेलर रिलीज से ज़ुडी और भी खबरों के लिए come back and visit us again.

 

Read news about Jhanvi Kapoor, Jhanvi Kapoor Movie Dhadak Trailer, Dhadak Trailer, Jhanvi Kapoor Movie.

 

ऐसी ही और जानकरी के लिए हमारे न्यूजलेटर को सबस्क्राइब करें और फेसबुकट्विटर और गूगल पर हमें फ़ॉलों करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © 2018 Tentaran.com. All rights reserved.