Khel Samachar in Hindi Today 23 to 27 March 2020 – यहाँ पढ़ें हफ्ते के खेल समाचार हिंदी में

Please follow and like us:

Khel samachar in Hindi today 23 to 27 March 2020 Weekly sports News 23 to 27 March 2020

  • इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने चार महान बल्लेबाजों की पुल शॉट खेलते हुए 4 तस्वीरों का एक कोलाज अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल पर शेयर किया। आईसीसी के इस ट्वीट पर कुछ क्रिकेटरों ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

khel samachar in hindi today 23 to 27 march 2020 news

 

  • धोनी टी 20 वर्ल्ड कप खेलेंगे या नहीं इसको लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। सब अपनी – अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वीरेंद्र सहवाग, गावस्कर के बाद अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व चाइनामैन गेंदबाज ब्रैड हॉग (Brad Hogg) ने भी कह दिया है कि अब धोनी की वापसी बेहद मुश्किल है।
  • भारतीय स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने देश में कोरोनावायरस के खतरों को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर रविवार को ‘जनता कर्फ्यू’ की सराहना की है।
  • बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए) ने महिला टीम के कोच अतुल बेडाडे को शनिवार को निलंबित कर दिया। महिला खिलाड़ियों ने उनपर यौन उत्पीड़न और सार्वजनिक रूप से शर्मसार करने के आरोप लगाए हैं।

इन खबरों को विस्तार से पढ़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें
https://www.tentaran.com/aaj-ke-samachar-23-march-2020-today-news/

Weekly sports News 23 to 27 March 2020 – Khel samachar in Hindi today 23 to 27 March 2020

  • भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने देश की जनता से अपनी तरह से एक खास गुजारिश की है। उन्होंने भारत के लोगों को आग्रह करते हुए कहा है कि जितना हो सके घर पर रहने की कोशिश करें और बाहर ज़रूरत ना हो तो कदम ना रखें।
  • (COVID 19) के खिलाफ लड़ाई में भारतीय खिलाड़ी आगे आए हैं। पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा सासंद गौतम गंभीर के अलावा पहलवान बजरंग पूनिया और क्रिकेटर पठान बंधुओं (इरफान-यूसुफ पठान) ने मदद करने का एलान किया है।
  • कोरोना वायरस (COVID-19) की वजह से दुनियाभर में सभी खेल प्रतियोगिताएं स्थगित हो चुकी हैं, इनमें इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) का 13वां सीजन भी शामिल है। बीसीसीआई का मानना है कि अगर अप्रैल में चीजें बेहतर होती हैं तो मई में भी आईपीएल का आयोजन किया जा सकता है।

इन खबरों को विस्तार से पढ़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें
https://www.tentaran.com/aaj-ke-samachar-24-march-2020-today-news/

Weekly sports News 23 to 27 March 2020 – Khel samachar in Hindi today 23 to 27 March 2020

  • जापान के प्रधानमंत्री और अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति (आईओसी) के प्रमुख ने कोरोना वायरस महामारी के कारण टोक्यो 2020 ओलंपिक खेलों को एक साल के लिए स्थगित करने पर सहमत हो गए हैं। गवर्नर ने कहा कि विलंबित ओलंपिक को अब भी टोक्यो 2020 कहा जाएगा।
  • भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते मामलों की वजह से इंडियन प्रीमियर लीग को स्थगित करने का फैसला लिया। टूर्नामेंट का आगाज़ 29 मार्च से किया जाना था लेकिन इसे 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया है।
  • एक तस्वीर बीसीसीआई प्रेसिडेंट और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने भी शेयर की है। दादा ने अपने ट्विटर पर निराशा जताई है। दादा ने कहा है कि कभी नहीं सोचा था मेरा शहर ऐसा दिखेगा दादा ने अपने ट्वीट में चार तस्वीरें शेयर की जो कि कोलकाता के अलग-अलग इलाकों की है।
  • ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज कप्तान और दुनिया के महानतम बल्लेबाजों में शुमार रिकी पोंटिंग ने अपनी कप्तानी छोड़ने के मुश्किल फैसले पर खुलकर बात। पोंटिंग ने बताया कि मैंने कप्तानी को छोड़ने का सबसे कठिन फैसला लिया।

इन खबरों को विस्तार से पढ़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें
https://www.tentaran.com/aaj-ke-samachar-25-march-2020-today-news/

Weekly sports News 23 to 27 March 2020 – Khel samachar in Hindi today 23 to 27 March 2020

  • भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली कोविड-19 महामारी को रोकने के लिए किए गए 21 दिनों के ‘लॉकडाउन’ से प्रभावित होने वाले लोगों के सहयोग के लिए आगे आए हैं। गांगुली वंचितों के लिए 50 लाख रुपये के चावल दान करेंगे।
  • पैरालम्पिक समिति ने बुधवार को तोक्यो ओलंपिक स्थगित किये जाने का स्वागत करते हुए कहा कि इससे तैयारी को लेकर दुविधा में पड़े पैरा एथलीटों को बड़ी राहत मिलेगी। पीसीआई महासचिव गुरशरण सिंह ने कहा कि पीसीआई अब भारत में लॉकडाउन खत्म होने के बाद अगले कदम की बेहतर रणनीति बना सकेगी।
  • एक वीडियो शिखर धवन ने शेयर किया है, जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी। इसमें फिल्म थानेदार का गाना ‘जब से हुई है शादी’ बज रहा है और धवन कपड़े धोते नज़र आ रहे हैं और पत्नी आयशा (Ayesha) मेक-अप करती नज़र आ रही हैं।

इन खबरों को विस्तार से पढ़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें
https://www.tentaran.com/aaj-ke-samachar-26-march-2020-today-news/

Weekly sports News 23 to 27 March 2020 – Khel samachar in Hindi today 23 to 27 March 2020

  • भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह ने अपने ऊपर बनने वाली बायोपिक में काम करने वाले अभिनेता का नाम बताया है। युवी का मानना है कि अगर उनके ऊपर बायोपिक बनाई जाती है तो अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी उनके किरदार को पर्दे पर उतारने के लिए सबसे सही विकल्प होंगे।
  • भारत के स्टार ओपनर रोहित न्यूजीलैंड दौरे पर चोटिल हो गए थे और तब से अब तक वो टीम से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने बताया कि वो इस समय क्रिकेट खेलने के लिए उतावले हो रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन से बात करते हुए अपना फिटनेस मंत्रा बताया।
  • सौराष्ट्र के बल्लेबाज शेल्डन जैकसन ने भारतीय कप्तान विराट कोहली से प्रेरणा लेकर अपनी फिटनेस को नए स्तर पर पहुंचाया है। शेल्डन जैकसन ने कहा, ‘यह असल में विराट की कहानी थी जिससे मुझे प्रेरणा मिली।
  • बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष और दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के पूर्व उपाध्यक्ष सीके खन्ना ने गुरूवार को एक बयान में कहा, “मैं बंगाल क्रिकेट संघ की ईडन गार्डन मैदान को क्वारंटाइन के लिए इस्तेमाल करने की पेशकश की पहल का स्वागत करता हूं।

इन खबरों को विस्तार से पढ़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें
https://www.tentaran.com/aaj-ke-samachar-27-march-2020-today-news/

Must read: Longest Name of Indian Cricketers List: ये हैं भारतीय क्रिकेटर जिनके नाम काफी लम्बे हैं

Must read: Ipl 2020 Delhi capitals team players list- जानिए दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट

Must read: Mumbai Indians full match schedule 2020 IPL – जानें मुंबई इंडियंस का पूरा शेड्यूल 

Read more stories like: khel samachar in Hindi today 23 to 27 March 2020, हमारे फेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर हमें फ़ॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

The content and images used on this site are copyright protected and copyrights vests with their respective owners. We make every effort to link back to original content whenever possible. If you own rights to any of the images, and do not wish them to appear here, please contact us and they will be promptly removed. Usage of content and images on this website is intended to promote our works and no endorsement of the artist shall be implied. Read more detailed ​​disclaimer
Copyright © 2019 Tentaran.com. All rights reserved.
× How can I help you?