आज का आईपीएल मैच राजस्थान और कोलकाता के बीच है

Kolkata Knight Riders vs Rajasthan Royals आईपीएल मैच की भविष्यवाणी- ICE बाबा भविषियवाणी करते हैं कि राजस्थान रॉयल्स आज का मैच जीतेगी।

 

अभी वोट करें और हमारे पेज को लाइक करें कैशबैक प्राइज और कई सारे इनाम जीतने के लिए।

VOTE NOW!                                                                CAUTION, DISCLAIMER AND T&C

kolkata knight riders vs rajasthan royals

आज मैच 49 है आईपीएल 2018 का (Kolkata Knight Riders vs Rajasthan Royalsराजस्थान और कोलकाता के बीच है  

  • केकेआर और आरआर आज आमने-सामने
  • मैच ईडन गार्डन में 8 बजे शुरू होगा
  • जो टीम जीतेगी उसे प्ले-ऑफ का मौका मिलेगा।

आईपीएल के कुछ ही दिन रह गए है और प्ले-ऑफ में सिर्फ 4 टीम ही अपनी जगह बना पाएगी। इस बार सभी प्लेयर के दिमाग में सिर्फ एक ही बात चल रही है कि कैसे भी कर के अपनी टीम को टॉप 4 में ज़रूर लेकर जाए। आज जो प्ले-ऑफ होने जा रहा है केकेआर और आरआर के बीच होगा। राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स एक ही पॉजिशन पर है केवल नेट रन रेट का अंतर है।

आरआर और केकेआर का मैच आज फाइनल लिस्ट का फैसला करेगा। आरआर और केकेआर दोनों की गेंदबाजी काफी अच्छी है। सुनील नारायण, कुलदीप यादव और टॉम क्यूरन आरआर की टीम के लिए बल्लेबाजी मुश्किल कर सकते है साथ ही घरेलू परिस्थितियों का फायदा उठाने की तलाश में है। केकेआर और आरआर दोनों टीमें पूरी तरह से मेहनत करेंगी ये मैच जीतने के लिए और अपनी जगह टॉप 4 में पक्की करने के लिए एक कदम और बढ़ाएंगे। आज केकेआर और आरआर दोनों टीमे अपनी शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करेंगी।

केकेआर की टीम की तरफ से उनके लाइन-अप में किसी भी तरह की कमी नहीं हैं। सूर्यकुमार यादव,दिनेश कार्तिक और रॉबिन उथप्पा अपनी शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन देंगे। केकेआर की टीम को अपने होम ग्राउंड पर खेलने का फायदा हो सकता है।

टीम्स

कोलकाता नाइट राइडर्स

केकेआर

क्रिस लिन, सुनील नारायण, रॉबिन उथप्पा, शुभमन गिल, नीतीश राणा, दिनेश कार्तिक (कैप्टन और विकेटकीपर), आंद्रे रसेल, जेवन सरल्स, पीयूष चावला, प्रसिद्ध कृष्णा, कुलदीप यादव

राजस्थान रॉयल्स

आरआर

जोस बटलर (विकेटकीपर), डी आर्सी शॉर्ट, अजिंक्य रहाणे (कैप्टन), संजू सैमसन, बेन स्टोक्स, स्टुअर्ट बिन्नी, जोफ्रा आर्चर, के गौथम, श्रेयस गोपाल, जयदेव उनादकट, धवल कुलकर्णी

राजस्थान और कोलकाता (Kolkata Knight Riders vs Rajasthan Royals) के बीच का मैच काफी रोमांचक होगा।

ऐसी ही और जानकरी के लिए हमारे न्यूजलेटर को सबस्क्राइब करें और फेसबुक,ट्विटर और गूगल पर हमें फ़ॉलों करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © 2018 Tentaran.com. All rights reserved.