सलमान खान 10 का दम में आएंगे नज़र

Salman Khan 10 ka Dum – सलमान खान एक बार फिर उनके शो 10 का दम से छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। वैसे तो आपने सलमान खान को बिग बॉस शो होस्ट करते देखा ही होगा लेकिन सलमान खान 10 का दम एक ऐसा शो था। जिसमें लोग कुछ सवालो का सही जवाब देकर पैसे जीतकर ले जाते थे।

 

salman khan 10 ka dum

 

आपको बता दे कि सलमान खान ने 10 का दम के प्रोमो रिलीज किए हैं और इस शो के प्रोमो काफी मजेदार और फनी है। हाल ही में मेकर्स ने शो का एक और नया प्रोमो लॉन्च किया है लेकिन ये प्रोमो बिल्कुल भी मजाकिया नहीं है।

10 ka dum promo

दरअसल सलमान खान 10 का दम के होस्ट सभी को इस शो में हिस्सा लेने का इनविटेशन दे रहे है। इस शो के प्रोमो ने फैंस की बेसब्री बढ़ा दी हैं। सलमान के फैंस उनके इस शो के ऑन एयर होने का बढ़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इससे पहले शो का जो प्रोमो रिलीज किया गया था। उसमें सलमान खान एक लड़की योगिता बिहानी से यह पूछते नजर आ रहे है कि कितने प्रतिशत भारतीय लड़के लड़कियों को इम्प्रेस करने के लिए इंग्लिश झाड़ते हैं। इस प्रोमो को लोगो ने काफी पंसद किया इस प्रोमो को शूट करने के बाद योगिता बिहानी की किस्मत खुल गई। योगिता को एकता कपूर का नया शो दिल ही तो है में एक दमदार रोल मिल गया है। इसी शो के दूसरे प्रोमो में सलमान खान पूछते हैं कि कितने प्रतिशत भारतीय शादियों में बुराइयां निकालते हैं। लोगो को ये प्रोमो इतना पंसद आया की उन्होंने इस प्रोमो को काफी शेयर भी किया है और इस बार जो प्रोमो आया है। उसमें सलमान खान 10 का दम में जनता को अपने साथ गेम खेलने के लिए मौका दे रहे हैं।

 

खबरो की माने तो ये 16 मई को सलमान खान ने 10 का दम का एक मॉक एपिसोड शूट भी किया था। सूत्रों की माने तो सलमान ने शो के टाइटल ट्रैक के लिए एक म्यूजिक वीडियो शूट किया था। इस म्यूजिक वीडियो के सिंगर मीका सिंह हैं। फिलहाल इसमें थोड़ा बदलाव भी किया गया है। शो के ओरिजनल वर्जन को दोबारा से रीक्रिएट किया गया है।

 

Read news about Salman Khan, Salman Khan 10 ka Dum, bollywood news, 10 ka Dum.

 

ऐसी ही और जानकरी के लिए हमारे न्यूजलेटर को सबस्क्राइब करें और फेसबुक,ट्विटर और गूगल पर हमें फ़ॉलों करें।

Salman Khan 10 ka Dum

The content and images used on this site are copyright protected and copyrights vests with their respective owners. The usage of the content and images on this website is intended to promote the works and no endorsement of the artist shall be implied. Read more detailed ​​disclaimer
Copyright © 2018 Tentaran.com. All rights reserved.