सलमान खान दस का दम के एक एपिसोड की ले रहे हैं इतनी फीस

Salman Khan Dus Ka Dum Show – बॉलीवुड के दंबग खान उर्फ सलमान खान आज बॉलीवुड के सबसेमशहूरस्टार हैं। सलमान खान का हर कोई दीवाना है। कहा जाता है कि सलमान खान किसी का भी करियर बना और बिगाड सकते हैं। सलमान खान काफी चैरिटी करते रहते है और उनका बींग ह्यूमन नाम का एक फाउंडेशन भी है। सलमान खान का फाउंडेशनबहुत से गरीब बच्चों का सारा खर्चा उठाता है। सलमान खान की इन्हीं अच्छाइयों की वजह से हर कोई उनका दीवाना है।

 

salman khan dus ka dum show

 

आपको बता दें कि सलमान खान बॉलीवुड के सबसे ज़्यादा फीस लेने वाले स्टार है। सलमान खान अपनी किसी भी फिल्म या रियलिटी शोके कई करोड़ रूपये लेते हैं। इस बार सलमान खान की रेस-3 और रियलिटी शो दस का दम आ रहा है। सलमान खान इस साल काफी पैसा कमाने वाले हैं। सलमान खान की रेस-3 का ट्रेलर रिलीज होते ही सभी दर्शकरेस-3 के रिलीज होने का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। क्या आप जानते हैं कि सलमान खान दस का दम के एक एपिसोड के कितने पैसे ले रहे हैं? सुनने में आया है, कि सलमान खान दस का दम के एक एपिसोड़ के 5 करोड़ रूपये ले रहे हैं। सूत्रों की मानें तो दस का दम के 30 एपिसोड शूट किए जाएंगे। जिसके कुल मिलाकर सलमान को करीब-करीब 150 करोड़ रुपए मिलेंगे।सलमान खान ने रियलिटी शो बिग बॉस के एक एपिसोड के 11 करोड़ रुपए फीस चार्ज किया।

 

dus ka dum show

 

शादी के 20 साल बाद अलग होंगे अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया

 

सलमान खान ने दस का दम की शूटिंग 17 मई से शुरू कर दी है और वो एक दिन में 2 एपिसोड़ शूट कर रहे हैं। दस का दम का पहला एपिसोड़ 4 जून को टीवी पर दिखाया जाएगा। ये शो सोमवार और मंगलवार को सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर आएगा और इस शो का एक एपिसोड कम से कम डेढ़ घंटे का होगा। इस शो में जो भी जीतेगा। उसे एक करोड़ का इनाम दिया जाएगा।

 

 

सलमान खान दस का दम के एक एपिसोड की ले रहे हैं इतनी फीस से ज़ुडी और भी खबरों के लिए come back and visit us again.

 

Read news about Salman Khan Dus Ka Dum Show, Salman Khan, Salman Khan Movies.

 

ऐसी ही और जानकरी के लिए हमारे न्यूजलेटर को सबस्क्राइब करें और फेसबुक,ट्विटर और गूगल पर हमें फ़ॉलों करें।

Salman Khan Dus Ka Dum Show

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © 2018 Tentaran.com. All rights reserved.