संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू का ट्रेलर हुआ लॉन्च

Sanjay Dutt Biopic Trailer – बॉलीवुड के खलनायक उर्फ संजय दत्त की बायोपिक का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म संजू का ट्रेलर लोगों को काफी पंसद आ रहा है। इस फिल्म में आपको संजय दत्त की जिंदगी के उन मुश्किल दिनों के बारे में पता चलेगा, जो संजय दत्त अपनी जिंदगी में कितना कुछ देख चुके हैं। संजय दत्त के फैंस ही नहीं बल्कि पूरा बॉलीवुड फिल्म के ट्रेलर की बहुत तारीफ कर रहा है।

 

sanjay dutt biopic trailer

 

इस फिल्म में संजय दत्त का किरदार रणबीर कपूर ने निभाया है और उनकी एक्टिंग देखकर ऐसा लग रहा है, किमानो रणबीर कपूर संजय दत्त को घोलकर पी गए हैं।रणबीर कपूर के अलावा इस फिल्म में संजय दत्त की जिंदगी केअहम किरदार मौजूद हैं। आपको बताते हैं, कि इस फिल्म में कौन-सा किरदार किस एक्टर और एक्ट्रेस ने निभाया है। संजय दत्त के पिता का किरदार परेश रावल, मां का किरदार मनीषा कोइराला, खास दोस्त का किरदार विक्की कौशल, एक्स गर्लफ्रेंड का किरदार सोनम कपूर और पत्नी मान्यता दत्त का किरदार दिया मिर्ज़ा निभा रही हैं। ये संजू फिल्म की वो स्टार कास्ट है जो संजय दत्त की जिंदगी में अहम है। फिल्म संजू का ट्रेलर रोंगटे खड़े करने वाला है। इस फिल्म के ट्रेलर को देखते ही लोगों ने कहा फिल्म 300 करोड़ से ज्यादा कमाएगी।

 

 

sanju movie

 

फिल्म के ट्रेलर में अनुष्का शर्मा का किरदार कुछ समझ नहीं आया, कि वो इस फिल्म में किस का किरदार निभा रही हैं। इस बात का खुलासा खुद फिल्म केनिर्देशक राजकुमार हिरानी ने ट्रेलर लॉन्च के वक्त किया है, कि अनुष्का शर्मा का किरदार फिल्म में लंदन में रहने वाली बॉयोग्राफर का है। इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि संजय दत्त खुद अपनी बॉयोग्राफी लिखवाना चाहते हैं। इसके लिए वो अनुष्का शर्मा को अपने घर पर बुलाते हैं, लेकिन अनुष्का शर्मा को संजय दत्त की बायोग्राफी लिखने में कोई दिलचस्पी नहीं होती है।जैसे ही संजय दत्त अपनी लाइफ की कहानी अनुष्का शर्मा को सुनाने लगते हैं,अनुष्का शर्मा को उनकी जिंदगी के बारे में किताब लिखने में दिलचस्पी आने लगती है और वो संजय दत्त की बॉयोग्राफी लिखने के लिए तैयार हो जाती हैं। अनुष्का ने इस फिल्म के को-राइटर अभिजात जोशी का किरदार निभाया है, लेकिन एक फिल्ममेकर के तौर पर नहीं बल्कि बॉयोग्राफर के रूप में।

 

anushka sharma sanju movie

 

परेश रावल की जिंदगी के बारे में कुछ दिलचस्प बातें

 

फिल्म संजू को बनाने का प्लान राजकुमार हिरानी के दिमाग में कैसे आया? जब संजय दत्त पैरोल पर जेल से छुटकर आए तो राजकुमार हिरानी संजय दत्त से मिलने गए और ये पहला मौका था, जब संजय दत्त ने अपने दोस्त राजकुमार हिरानी को अपनी जिंदगी की कुछ बातें बताई। राजकुमार संजय की जिंदगी की बारे में सुनकर इतने हैरान थे कि उन्होंने अहमदाबाद से अभिजात जोशी को मुंबई बुलवा लिया। राजकुमार और अभिजात ने संजय दत्त की जिंदगी की कहानी 25 दिनों तक सुनी और उसके बाद एक रात विधू विनोद चोपड़ा को फोन कर के कहा कि ‘असली जिंदगी तो संजय दत्त ने जी है, हमारी जिंदगी तो बहुत बोर है…’ और फिल्म का ट्रेलर देखकर राजकुमार और अभिजात की बात एक दम सच साबित होती लग रही है।

 

sanjay dutt movie

 

संजय दत्त की बायोपिक का ट्रेलर हुआ लॉन्च से ज़ुडी और भी खबरों के लिए come back and visit us again.

 

Read news about Sanjay Dutt Biopic Trailer, Sanjay Dutt Biopic Movie, Sanju Trailer, Sanjay Dutt.

 

ऐसी ही और जानकरी के लिए हमारे न्यूजलेटर को सबस्क्राइब करें और फेसबुक,ट्विटर और गूगल पर हमें फ़ॉलों करें।

Sanjay Dutt Biopic Trailer

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © 2018 Tentaran.com. All rights reserved.