Sanju Movie Review: क्या लोगों की उम्मीदों पर खरी उतरी संजू

Sanju Movie Review – क्या लोगों की उम्मीदों पर खरी उतरी संजूरणबीर कपूर की फिल्म संजू का लोगों को बड़ी बेसब्री से इंतज़ार था। ज़्यादातर लोगों को संजू काफी पसंद आई है और लोगों ने रणबीर कपूर के काम को बहुत सराहा है। फिल्म में संजय दत्त की जिंदगी के काफ़ी पहलू दिखाए गये हैं; कैसे संजय दत्त को ड्रग्स की लत लगी, उनकी अनगिनत गर्लफ्रेंडस, कैसे उनका नाम टेररिस्ट के साथ जोड़ा गया और उनके इमोशनल उतार-चढ़ाव। संजू फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो अधिकतर सिनेमाघरों में हाउसफुल गया। सोशल मीडिया पर भी फिल्म संजू काफी तारीफ बटोर रही है। डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने 37 साल की संजय दत्त की जिंदगी 3 घंटे में समेट दी है।

sanju movie review

लोगों ने ट्वीट कर के रणबीर कपूर की एक्टिंग की तुलना सलमान खान से की है। एक ट्विटरेटीने लिखा है कि रणबीर कपूर एक्टिंग के मामले में सलमान खान से बहुत ऊपर हैं। दूसरे का कहना है कि बॉलीवुड के इतिहास में ऐसी बायोपिक कभी नहीं बनी होगी। दर्शक फिल्म संजू को 5 में से 5 स्टार दे रहे हैं।

sanju movies

movie review sanju

Sanju Movie Review – लोगों की उम्मीदों पर खरी उतरी संजू यह तो दर्शकों के रिव्यू देखकर आप समझ ही गए होंगे। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ सोनम कपूर, दिया मिर्ज़ा, परेश रावल, मनीषा कोइराला और अनुष्का शर्मा नज़र आ रहे हैं। सभी ने इस फिल्म में बहुत अच्छा काम किया है और अपने किरदार को जस्टिफाई किया है। इस फिल्म में संजय दत्त की पहली पत्नी और उनकी पहली संतान त्रिशाला का जन्म होते हुए नहीं दिखाया गया है। साथ ही पूरी फिल्म में त्रिशाला का कॅरक्टर कहीं भी नज़र नहीं आया। संजय दत्त के जीवन के इस पहलू को डायरेक्टर ने छुआ तक नहीं है।

sanju movie

ऐसी ही और जानकरी के लिए हमारे न्यूजलेटर को सबस्क्राइब करें और फेसबुक,ट्विटर और गूगल पर हमें फ़ॉलों करें।

Sanju Movie Review

The content and images used on this site are copyright protected and copyrights vests with their respective owners. The usage of the content and images on this website is intended to promote the works and no endorsement of the artist shall be implied. Read more detailed ​​disclaimer
Copyright © 2018 Tentaran.com. All rights reserved.