शाहरुख खान की कार्बन कॉपी हैं उनके छोटे शहज़ादे अबराम

Abram Khan – बॉलीवुड के किंग खान उर्फ शाहरुख खान के छोटे बेटेअबराम 5 साल के हो चुके है। शाहरुख खान अक्सर अबराम के साथ अपनी फोटो सोशल साइट्स पर शेयर करते रहते हैं। अबराम गौरी और शाहरुख के सबसे छोटे बेटे हैं। अबराम अपने माता-पिता के ही नहीं बल्कि अपने बड़े भाई बहन के भी लाड़ले हैं। अबराम का जन्म 27 मई 2013 में हुआ था।

 

abram khan

 

abram srk

 

शाहरुख ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटोज़ शेयर की हैं उसमें से कुछ फोटो में अबराम एकदम शाहरुख की कार्बन कॉपी लगते हैं। साथ ही शाहरुख और अबराम को कई सारे खास मौको पर साथ देखा गया हैं और हर वक्त इन दोनों के बीच का लाजवाब रिश्ता दिखता है। शाहरुख खान को ज्यादातर अबराम के साथ आईपीएल मैच के दौरान ही देखा जाता है।एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम अबराम क्यों रखा है। उनका कहना है कि उन्होंने अपने बेटे का नाम प्रोफिट अब्राहम के नाम से प्रेरणा लेकर रखा है।

 

abram

 

रजनीकांत की फिल्म काला का ट्रेलर हुआ रिलीज़

 

shah rukh khan son

 

शाहरुख का कहना है कि उनके घर में हिंदु-मुस्लिम दोनों धर्म के लोग रहते हैं इसलिए उन्होंने अपने बेटे का नाम अबराम रखा है। कुछ दिनों पहले शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी। जिसमें शाहरुख, उनके पिता और दोनों बेटों के साथ नज़र आ रहे हैं। शाहरुख के द्वारा बनाई गई इस तस्वीर में चारों के चेहरे और चारों की आंखें एक दूसरे से काफी ज्यादा मिल रही हैं। अबराम की मासूमियत को देखकर किसी का भी दिल पिघल सकता है। अबराम का नाम उन स्टार किड्स में शामिल है, जिनकी एक झलक पाने के लिए लोग कुछ भी कर गुज़रतेहैं।अबराम भी एक स्टाइल आइकन बन चुके हैं।

 

shah rukh abram

 

srk abram

 

शाहरुख खान की कार्बन कॉपी हैं उनके छोटे शहज़ादे अबराम से ज़ुडी और भी खबरों के लिए come back and visit us again.

 

Read news about Abram Khan, Abram Khan pics, Shah Rukh Khan son.

 

ऐसी ही और जानकरी के लिए हमारे न्यूजलेटर को सबस्क्राइब करें और फेसबुक,ट्विटर और गूगल पर हमें फ़ॉलों करें।

Abram Khan

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © 2018 Tentaran.com. All rights reserved.