सोनम कपूर की खूबसूरती और फिटनेस का राज़

Sonam Kapoor Beauty Tips – सोनम कपूर की खूबसूरती के तो सभी दीवाने हैं| बॉलीवुड की मसक कली उर्फ सोनम कपूर का जन्म 9 जून 1985 को मुंबई में हुआ था। सोनम कपूर बॉलीवुड के झकास अनिल कपूर और सुनीता की बेटी हैं। बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले सोनम कपूर काफी मोटी थी, लेकिन उन्होंने अपना वजन कम करने के बाद बॉलीवुड में एंट्री ली तो सभी उनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए। सोनम कपूर अपनी खूबसूरती और फिगर को बनाए रखने के लिए काफी मेहनत करती हैं। आज हम आपको बताएंगे, कि सोनम कपूर की तरह आप अपने आपको फिट और खूबसूरत कैसे रख सकती हैं। तो पढ़िये सोनम कपूर की खूबसूरती और फिटनेस का राज़…

 

sonam kapoor beauty tips

 

– सोनम सुबह के समय वर्कआउट से पहले एक गिलास गुनगुने पानी में शहद और नींबू का रस मिलाकर पीती हैं। साथ ही वो दिनभर में लगभग 4 लीटर पानी और नारियल पानी पीती है। सोनम हर दो घंटे में कुछ ना कुछ खाती है।

 

– सोनम कपूर सुबह के वक्त हल्का नाश्ता खाना पसंद करती है। सोनम सुबह के वक्त फल या ओटमील लेना पसंद करती है।

 

– सोनम दोपहर के वक्त ब्राउन ब्रेड, बिना योक के अंडे खानाऔर प्रोटीन शेक पीना पसंद करती है। साथ ही वो ग्रिल्ड चिकन, फिश या दाल के साथ बाजरा और ज्वार की रोटी खाना पसंद करती हैं।

 

sonam kapoor beauty

 

– सोनम कपूर रात के समय बिना योक के अंडे और ब्राउन ब्रेड दोबारा खाना पसंद करती हैं। साथ ही वो सूप और ग्रिल्ड फिश, चिकन और सलाद खाना पसंद करती हैं।

 

– सोनम कपूर को दिनभर के काम करते वक्त जब भी भूख लगती है, तो वो नट्स या फल खाना पसंद करती हैं।

 

– सोनम कपूर अपने आपको फिट रखने के लिए ज्यादा से ज्यादा पानी पीती है। साथ ही वो नारियल पानी, खारे का जूस या फिर मट्ठा पी कर अपने आपको तरोताजा रखती हैं।

 

sonam kapoor fitness

 

– सोनम कपूर अपने काम की थकान मिटाने के लिए ग्रीन टी पीना पसंद करती हैं। साथ ही सोनम कपूर के लिए अपने आपको फिट रखने के लिए प्रोटीन शेक पीना बहुत ज़रूरी है।

 

– सोनम कपूर अपनी स्किन को खूबसूरत रखने के लिए महंगी महंगी केमिकल क्रीम का इस्तेमाल नहीं करती हैं। बल्कि सोनम अपनी स्किन को खूबसूरत रखने के लिए बेसन और दही का फेस पैक लगाती हैं। इसके आलवा सोनम खाली पेट नारियल पानी पीती हैं जिससे सोनम कपूर की स्कीन पर ग्लो आता है।

 

sonam kapoor secrets

 

– सोनम कपूर अपने बालों को खूबसूरत रखने के लिए हफ्ते में दो या तीन दिन बादाम या नारियल का तेल बालों में लगा कर मसाज करती हैं। साथ ही सोनम धूप में बाहर निकलने से पहले सन ब्लॉक क्रीम के साथ मॉइश्चराइजर लगाती है।

 

– सोनम रात को सोते वक्त अपने चेहरे पर से सारा मेकअप हटाती हैं और मॉइश्चराइजर और आई क्रीम लगा कर सोती हैं।

 

– आप भी सोनम कपूर की खूबसूरती के कुछ टिप्स लेकर अपनी त्वचा को खूबसूरत बनाएँ, आख़िर खूबसूरत दिखना तो हम सबको पसंद है|

 

 

सोनम कपूर की खूबसूरती और फिटनेस का राज़ से ज़ुडी और भी खबरों के लिए come back and visit us again.

 

Read news about Sonam Kapoor Beauty Tips, Sonam Kapoor fitness tips,  Sonam Kapoor birthday, Sonam Kapoor Movies.

 

ऐसी ही और जानकरी के लिए हमारे न्यूजलेटर को सबस्क्राइब करें और फेसबुकट्विटर और गूगल पर हमें फ़ॉलों करें।

Sonam Kapoor Beauty Tips

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © 2018 Tentaran.com. All rights reserved.