क्या आपने सोनम कपूर की शादी का कार्ड देखा ?

Sonam Kapoor Wedding Card – बॉलीवुड में शादियों का सीजन शुरू हो गया है और अब जल्द ही बॉलीवुड की एक और दिवा शादी के बंधन में बंधने जा रही है यें दिवा और कोई नहीं बल्कि सोनम कपूर है। सोनम और आनंद आहूजा अपनी शादी को लेकर काफी समय से सुर्खियों में थे। पर अब दोनों के परिवार वालों ने कन्फर्म कर दिया है कि दोनों 8 मई को मुंबई में शादी करेंगे। जैसे ही दोनों की शादी कन्फर्म हुई वैसे ही सोनम कपूर की शादी का कार्ड भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

Sonam Kapoor Wedding Card - क्या आपने सोनम कपूर की शादी का कार्ड देखा

 

आपको बता दें कि, सोनम कपूर की शादी को लेकर कई तरह की बातों से बाजार गर्माया हुआ था। खबरे आ रही थी कि सोनम कपूर की शादी भारत में नहीं बल्कि विदेश में होगी। लेकिन जैसे ही सोनम कपूर की शादी का कार्ड सबके सामने आया तो उनके फैंस के सवालों के सारे जवाब मिल गए है। सोशल मीडिया पर सोनम कपूर की शादी का कार्ड बहुत वायरल हो रहा है। शादी के कार्ड में मेंहदी सेलिब्रेशन और वेडिंग सेरेमनी से लेकर सभी जानकारी है।

 

दरअसलत, ऐसी खबरे भी आ रही थी कि सोनम कपूर पेपर वेस्ट करने से बचने के लिए सभी मेहमानों को सोशल मीडिया के जरिए इनविटेशन भेजेंगी|सोनम कपूर की शादी का पहला फंक्शन 7 मई को होगा। 7 मई को सोनम कपूर के हाथों में मेहंदी लगेगी और मेहंदी का फंक्शन सनटेक सिग्नेचर आईलैंड में होगा। इसके बाद 8 मई को शादी होगी और वेडिंग फंक्शन में अलग-अलग तरह के ड्रेस कोड रखे गए है और 8 मई की रात को 8 बजे सोनम और आंनद की फैमिली मुंबई वापस लौटआएंगी और मुंबई के द लीला में पार्टी होस्ट की जाएगी।

 

Must Read: Updates on Sonam Kapoor and Anand Ahuja’s Wedding

 

For more updates, do Subscribe to our newsletter and follow us on FacebookTwitter and Google+.

 

Sonam Kapoor Wedding Card

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © 2018 Tentaran.com. All rights reserved.