श्रीदेवी की मौत की असली वजह आईं सामने

Sridevi Death – श्रीदेवी की मृत्यु से अभी तक उनके फैंस और बॉलीवुड उभरा भी नहीं था, कि अब उनसे ज़ुडी एक और बड़ी खबर सामने आईं है। श्रीदेवी की मौत 24 फरवरी को दुबई के जुमेराह एमिरेट्सहोटल में हुई थी। दुबई की पुलिस ने जांच के वक्त बताया था, कि श्रीदेवी की मृत्यु बाथटब में डूबने से हुई थी।जिसके बाद उनके पार्थिव शरीर को उनके पति बोनी कपूर को सोप दिया गया था।लेकिन अब उनकी मृत्यु से जुड़ा बहुत बड़ा खुलासा हुआ है।

 

sridevi death

 

आपको बता दें कि दिल्ली के पूर्व एसीपी वेदभूषण ने श्रीदेवी की मौत को संदिग्ध बताते हुए । कई सारे सवाल खड़े कर दिए है । वेदभूषण कहते हैं कि ‘पुलिस जब जांच करती है तो सबसे पहले पता लगाने की कोशिश करती है, कि मौत से फायदा किसको हो सकता है? अगर श्रीदेवी की मौत हो जाती है तो उनकी प्रॉपर्टी किसे मिलेगी? मौत के बाद इंश्योरेंस कौन क्लेम करेगा? पुलिस ने आखिर इस एंगल को लेकर कभी जांच ही नहीं की’।

 

sridevi death mystery

 

सौरभ गांगुली की बनाने जा रहे बायोपिक प्रोड्यूसर एकता कपूर

 

sridevi kapoor

 

दरअसल कुछ दिनों पहले फिल्ममेकर सुनील सिंह ने सुप्रीम कोर्ट में कहा था, कि ओमान में श्रीदेवी के नाम पर 240 करोड़ का बीमा हुआ था और उसके क्लेमके लिए श्रीदेवी की मौत दुबई में होनी बहुत ज़रूरी थी।हाल ही में वेदभूषण ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर श्रीदेवी की हत्या की आशंका जताई थी। अब वेदभूषण का कहना है, कि श्रीदेवी की मौत के पीछे अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का हाथ भी हो सकता है क्योंकि दुबई में दाऊद की काफी अच्छी पकड़ है और दुबई के प्रिंस के परिवार के साथ भी दाऊद के काफी अच्छे रिश्ते हैं। अपने बयान के मुताबिक और अपने शक को दूर करने के लिए वेदभूषण एक रात उस होटल में भी रूके थे। जहां श्रीदेवी की मृत्यु हुई थी। उन्होंने बताया कि जुमेराह एमिरेट्स होटल दाऊद का होटल है। ऐसे में दाऊद के लिए मर्डर को नेचुरल डेथ साबित करना कोई मुश्किल काम नहीं होगा।

 

sridevi

 

श्रीदेवी की मौत से ज़ुडी और भी खबरों के लिए come back and visit us again.

 

Read news about Sridevi Death, Sridevi, Sridevi family, Sridevi Daughter.

 

ऐसी ही और जानकरी के लिए हमारे न्यूजलेटर को सबस्क्राइब करें और फेसबुक,ट्विटर और गूगल पर हमें फ़ॉलों करें।

Sridevi Death

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © 2018 Tentaran.com. All rights reserved.