IIFA Awards 2018 : श्रीदेवी का आईफा अवॉर्ड लेते वक्त भावुक हुए बोनी कपूर

आईफा में काफी सारे मज़ेदार पल थे, लेकिन उस पल सभी भावुक हो गए जब श्रीदेवी का आईफा अवॉर्ड लेने बोनी कपूर स्टेज पर गए। श्रीदेवी को मॉम फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर फीमेल का अवॉर्ड मिला। यह फिल्म श्रीदेवी की आखिरी फिल्म थी और इस फिल्म में उनका काम सभी ने सराहा।

IIFA Awards 2018

जैसे ही इस अवॉर्ड के लिए श्रीदेवी के नाम की घोषणा की गई वैसे ही बोनी कपूर काफी भावुक हो गए और उनकी आँखों से आसू भी आ गए। श्रीदेवी का आईफा अवॉर्ड लेते हुए बोनी कपूर ने कहा कि ‘मैं उनकी कमी मेरे जीवन के हर एक क्षण में महसूस करता हूं।’ अपने पिता  और अपने बड़े भाई को भावुक देखकर अर्जुन कपूर और अनिल कपूर ने स्टेज पर आकर बोनी कपूर को संभाला। श्रीदेवी के बारे में अनिल कपूर ने कहा, ‘सच में वह महान थीं। देश, विश्व और हमारा परिवार आपको याद करता है।’

 

इसी फिल्म के लिए श्रीदेवी को कुछ समय पहले नेशनल फिल्म अवॉर्ड भी दिया गया, जो बोनी कपूर और उनकी दोनों बेटियों ने लिया था। नेशनल अवॉर्ड लेते वक्त भी बोनी कपूर काफी भावुक नज़र आए थे।

bony kapoor arjun kapoor

65 वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड के समय ज्यूरी मेंबर शेखर कपूर ने कहा कि वो नहीं चाहते कि यह अवॉर्ड श्रीदेवी को मिले क्योंकि लोग कहेगें कि श्रीदेवी की मौत हो जाने के कारण ही उन्हें यह अवॉर्ड दिया जा रहा है। इसलिए जब श्रीदेवी का नाम ज्यूरी मेंबर्स ने चुना तो उन्होंने ज्यूरी को एक बार और सोचने के लिए कहा, लेकिन ज्यूरी मैंबर्स ने अपना फैसला नहीं बदला। वाकई श्रीदेवी का आईफा अवॉर्ड उनकी मेहनत और लगन का ही नतीजा था। शेखर कपूर श्रीदेवी के काफी अच्छे दोस्त थे।

 

iifa awards 2018

श्रीदेवी की मृत्यु इसी साल 24 फरवरी में दुबई में हुई थी। श्रीदेवी अपनी फैमिली के साथ भांजे मोहित मारवाह की शादी में दुबई गई थीं, लेकिन वहाँ से श्रीदेवी नहीं लौटीं बल्कि उनकी मृत्यु की खबर आई और उनका पार्थिव शरीर वापस आया। श्रीदेवी ने 5 दशकों तक फिल्मों में काम किया है। श्रीदेवी ने सिर्फ हिंदी ही नहीं बल्कि तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने 4 साल की उम्र से ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था।

 

Do let us know if we missed any special moment from the Sridevi IIFA award. Stay tuned for more updates on IIFA 2018 awards.

ऐसी ही और जानकरी के लिए हमारे न्यूजलेटर को सबस्क्राइब करें और फेसबुकट्विटर और गूगल पर हमें फ़ॉलों करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

The content and images used on this site are copyright protected and copyrights vests with their respective owners. The usage of the content and images on this website is intended to promote the works and no endorsement of the artist shall be implied. Read more detailed ​​disclaimer
Copyright © 2018 Tentaran.com. All rights reserved.