बॉलीवुड के आज के सुपरस्टार जो कभी थे बैकग्राउंड डांसर

bollywood backgrounds dancer

 

Bollywood backgrounds Dancer | बॉलीवुड में अपनी पहचान बनना काफी मुश्किल होता है। कई लोगों को इस में कई साल लग जाते हैं और कई बार आपको खाली हाथ ही वापस लौटना पड़ता है। आपको अगर बॉलीवुड में कामयाब होना है तो आपको बहुत मेंहनत करनी पड़ेगी। आज हम आपको उन स्टार्स के नाम बताएंगे जिन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर काम किया है, लेकिन बाद में बॉलीवुड में कामयाब हो गए।

सुशांत सिंह राजपूत

 

sushant singh rajput

 

सुशांत सिंह ने अपने करियर की शुरूआत छोटे पर्दे से की है। उनकी पहली फिल्म काई पो चे  थी। जिसके बाद उनका नाम बॉलीवुड के सफल एक्टर में शामिल हो गया। उसके अलावा सुशांत ने धूम 2 में ऋतिक रोशन के साथ बतौर बैकग्राउंड डांसर काम किया हैं।

दिया मिर्ज़ा

 

diya mirza

 

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दिया मिर्ज़ा की जिंदगी में भी एक समय ऐसा था, जब उन्हें बॉलीवुड में कोई नहीं जानता था, लेकिन उन्होंने मेंहनत करने से कभी हार नहीं मानी इसिलए वो बॉलीवुड में एक सफल एक्ट्रेस हैं। एक समय था जब उन्होंने बैकग्राउंड डांसर के तौर पर भी काम किया। साथ ही वो मिस इंडिया और मिस एशिया पैसिफिक भी रह चुकी हैं।

शाहिद कपूर

 

shahid kapoor

 

 

बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय उर्फ शाहिद कपूर एक डांसर भी है और उन्होंने अपने करियर की शुरूआत बतौर एक बैकग्राउंड डांसर की थी।

डेजी शाह

 

daisy shah

 

डेजी शाह ने 2 साल तक गणेश आचार्य के डांस ग्रुप में बतौर बैकग्राउंड डांसर काम किया है। आज वो बॉलीवुड का जाना-माना चेहरा बन चुकी हैं।

रेमो डिसूजा

 

remo d'souza

 

रेमो डिसूजा हमेशा से ही एक कॉरियोग्राफर बनना चाहते थे। जिसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की और कई फिल्मों में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर भी काम किया। आज रेमो डिसूजा बॉलीवुड के सफल कॉरियोग्राफर ही नहीं बल्कि एक मशहूर निर्देशक भी हैं।

सरोज खान

 

saroj khan

 

सरोज खान बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे फेमस कॉरियोग्राफर हैं। उन्होंने 2000 से ज्यादा गाने कॉरियोग्राफ किए है। सरोज खान ने बहुत छोटी-सी उम्र में फिल्मों में बतौर एक बैकग्राउंड डांसर काम करना शुरू कर दिया था। उनके डांस को देखकर सब काफी प्रभावित हुए और उन्हें फिल्मों में गाने कॉरियोग्राफ करने का मौक मिल गया।

 

ऐसी ही और जानकरी के लिए हमारे न्यूजलेटर को सबस्क्राइब करें और फेसबुक,ट्विटर और गूगल पर हमें फ़ॉलों करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © 2018 Tentaran.com. All rights reserved.