Uttarakhand News – Uttarakhand samachar – मोदी रुद्रपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे

Uttarakhand News 28 March 2019 Uttarakhand samachar

  • आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रुद्रपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम के साथ कैबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत और प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू समेत तमाम नेता मौजूद रहेंगे।
  • एसपी नवनीत सिंह भुल्लर ने लोकसभा चुनाव को लेकर थानाध्यक्षों के साथ बैठक की। पुलिस को मतदान निष्पक्ष और शांतिपूर्वक तरीके से कराने के निर्देश दिए। 24 घंटे पुलिस को सतर्क रहने के लिए भी कहा।Uttarakhand News 28 March 2019 Uttarakhand samachar

Must Read- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को किया संबोधित, दुनिया का चौथा अंतरिक्ष महाशक्ति बना भारत: PM मोदी

  • बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 3 अप्रैल को उत्तरकाशी में जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां आकर अमित शाह कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे और जीत का मंत्र बताएंगे।  
  • लोकसभा चुनाव में प्रत्याशियों के चुनावी खर्चों पर निगरानी रखने के लिए हरिद्वार में उड़नदस्ते की टीम का गठन किया गया। केंद्रीय निर्वाचन आयोग ने इस टीम में 66 अफसर तैनात किए।

Must Read- IPL 2019 RCB VS MI 7th Match – रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच होगी भिड़ंत

  • मंगलौर में 6 अप्रैल को मायावती रैली करके जनसभा को संबोधित करेंगी। जनसभा की तैयारियां शुरु कर दी गई। बसपा के पदाधिकारियों ने जनसभा स्थल पहुंचकर तैयारियों का जायज़ा लिया।
  • राज्य में मतदान के दिन सभी बूथों पर माइक्रो आर्ब्जवर को तैनात किया जाएगा ये मतदान के समय होने वाली सभी गतिविधियों पर नज़र रखेंगे। निर्वाचन आयोग के निर्देशों पर कार्य करेंगे। माइक्रो आर्ब्जवर को इसके लिए प्रशिक्षण भी दिया गया।
  • लक्ष्मणझूला स्वर्गाश्रम मंडल में बीजेपी विधायक ऋतु खंडूड़ी ने बैठक की। विधायक ने लोकसभा चुनाव के चलते सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर कार्य करने की बात कही। मोदी सरकार की योजनाओं को हर व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए कहा।

Must Read- Lok Sabha Election 2019 – बीजेपी ने जारी की अपने उम्मीदवारों की लिस्ट

  • बीआरसी परिसर पीरूमदारा में समग्र शिक्षा अभियान के तहत एक कार्यशाला आयोजित की गई। इसमें स्कूली छात्राओं को किशोरावस्था में होने वाले शारीरिक विकास, मानसिक और भावनात्मक परिवर्तनों की जानकारी दी गई।
  • ऋषिकेश एम्स में कार्यशाला आयोजित की गई। एम्स के सभी कर्मियों को ज़्यादा से ज़्यादा राष्ट्रभाषा हिंदी का प्रयोग करने की सलाह दी गई। इससे राष्ट्रभाषा को बढ़ावा मिलेगा।

Must Read- बीजेपी के ये स्टार नेता हैं पार्टी की असली पहचान

For more stories like Uttarakhand News 28 March 2019 Uttarakhand Samachar, do follow us on Facebook, Twitter, and Instagram.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

The content and images used on this site are copyright protected and copyrights vests with their respective owners. The usage of the content and images on this website is intended to promote the works and no endorsement of the artist shall be implied. Read more detailed ​​disclaimer
Copyright © 2018 Tentaran.com. All rights reserved.